Menu

Dean of students Marion Center High School resigned

1.मेरियन सेंटर एरिया हाई स्कूल में छात्रों के डीन ने इस्तीफा दिया का परिचय (Introduction to Dean of Students Marion Center High School Resigned):

  • मेरियन सेंटर एरिया हाई स्कूल में छात्रों के डीन ने इस्तीफा दिया (Dean of Students Marion Center High School Resigned) के इस आर्टिकल में बताया गया है कि Marion केंद्र क्षेत्र हाई स्कूल में छात्रों के डीन ने एक छात्र के साथ उसके व्यवहार में एक जांच के बीच सोमवार की रात एक विशेष बोर्ड की बैठक के दौरान इस्तीफा दे दिया.हाई स्कूल की यह डीन (Dean)गेना एंथनी  जो कि गणित की शिक्षा में अपनी डिग्री इंडियाना यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया से प्राप्त की और अपने पाठ्यक्रम में स्नातकोत्तर उपाधि और पेन स्टेट से शिक्षा हासिल की ।हमारे विचार से Gena Anthony को जाँच पूरी होने तक इंतज़ार करना चाहिए था और सच को सामने आने देना चाहिए था और जाँच कमेटी के सामने अपना पक्ष रखना चाहिए था। अब उन्होंने  पास जाँच कमेटी को छुठलाने का मौक़ा खो दिया है। जाँच कमेटी को अपने आपको सही ठहराने का खुद ही मौक़ा दे दिया है।
  • आपको यह जानकारी रोचक व ज्ञानवर्धक लगे तो अपने मित्रों के साथ इस गणित के आर्टिकल को शेयर करें।यदि आप इस वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो वेबसाइट को फॉलो करें और ईमेल सब्सक्रिप्शन को भी फॉलो करें।जिससे नए आर्टिकल का नोटिफिकेशन आपको मिल सके । यदि आर्टिकल पसन्द आए तो अपने मित्रों के साथ शेयर और लाईक करें जिससे वे भी लाभ उठाए । आपकी कोई समस्या हो या कोई सुझाव देना चाहते हैं तो कमेंट करके बताएं।इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

    Also Read This Article:Marion Center Area School District

2.मेरियन सेंटर एरिया हाई स्कूल में छात्रों के डीन ने इस्तीफा दिया (Gena Anthony Dean of students Marion Center High School Resigned),मेरियन सेंटर एरिया हाई स्कूल में छात्रों के डीन गेना एंथनी ने इस्तीफा दे दिया(Gena Anthony Dean of students at Marion Center Area High School Resigned):

  • वह मैरियन सेंटर में 21 अगस्त, २००६ पर एक गणित शिक्षक के रूप में काम पर रखा था, और २०१७ की गर्मियों में छात्रों के डीन नियुक्त किया गया था ।
  • रोकथाम २०२० अभियान cyberattacks आसान या सस्ता नहीं होगा
    मैरियन सेंटर टीचर ने जांच के बीच दिया इस्तीफा
    अद्यतन मई 2, २०19
  • MARION केंद्र-Marion केंद्र क्षेत्र हाई स्कूल में छात्रों के डीन “एक छात्र के साथ उसके व्यवहार में एक जांच के बीच सोमवार की रात एक विशेष बोर्ड की बैठक के दौरान इस्तीफा दे दिया.”

Also Read This Article:Readability topic math problem in computer curricula

  • Gena एंथनी इस्तीफा 19 अप्रैल प्रभावी था ।
    अधीक्षक क्लिंट Weimer ने कहा कि एंथनी लगभग एक महीने के लिए वेतन के साथ निलंबित कर दिया गया था, जबकि स्कूल घटना की जांच की ।
  • एंथनी, ३८, बच्चों के साथ शादी कर रहा है । वह 13 साल के लिए स्कूल जिले के साथ गया था और २०१७ जून के बाद से छात्रों के उच्च विद्यालय के डीन के रूप में सेवा की थी । उसे $६६,७७५ का वार्षिक वेतन दिया गया था ।
    Weimer “वहां एक छात्र के साथ उसके व्यवहार के बारे में कुछ चिंताएं थे” कहा । “वह छुट्टी पर थी, जबकि हम जांच कर रहे थे । जांच की प्रक्रिया के दौरान श्रीमती एंथनी ने इस्तीफा देने का फैसला कर लिया । कोई मध्यस्थता, कोई अदालत सुनवाई, कोई कुछ नहीं था । मुझे जांच के साथ आगे नहीं जाना था ।
  • वेमर ने इसमें शामिल छात्र की उम्र या लिंग का खुलासा नहीं किया था ।
    यह पूछे जाने पर कि वर्तमान में स्कूल में नामांकित एक छात्र के साथ कथित व्यवहार हुआ है, Weimer ने कहा: “नहीं । उन्होंने कहा कि इस घटना में ‘ अतीत का इतिहास ‘ शामिल है ।
  • वेमर ने कहा कि वे एंथनी के खिलाफ लंबित किसी भी आपराधिक आरोपों से अनजान हैं, जिन्हें आज प्रेस टाइम के रूप में टिप्पणी के लिए नहीं पहुंचा जा सकता है ।
  • एंथनी ने गणित की शिक्षा में अपनी डिग्री इंडियाना यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया से प्राप्त की और अपने पाठ्यक्रम में स्नातकोत्तर उपाधि और पेन स्टेट से शिक्षा हासिल की ।
    वह मैरियन सेंटर में 21 अगस्त, २००६ पर एक गणित शिक्षक के रूप में काम पर रखा था, और २०१७ की गर्मियों में छात्रों के डीन नियुक्त किया गया था।
  • उसके शिक्षण जिंमेदारियों के अलावा, एंथनी कर्तव्यों छात्रों के कम स्तर अनुशासन और कर्मचारियों के व्यावसायिक विकास में शामिल थे ।
  • , Weimer “यह एक कठिन स्थिति है” कहा । लेकिन जब चीजें हमारे ध्यान में लाई जाती हैं, तो हमें उनकी जांच करनी होती है । हम सभी नए राज्य कोड है कि अनिवार्य रिपोर्टिंग के साथ जाने का पालन किया है ।

Also Read This Article:Desirable difficulty Mathematics practice without feedback

  • स्कूल बोर्ड ने चार्ल्स ग्लासर के अनुपस्थित रहने से एंथनी का इस्तीफा 8-0 स्वीकार कर लिया ।
    बोर्ड अध्यक्ष Gregg Sacco ने कहा, “एक बोर्ड के दृष्टिकोण से, हम इस्तीफा था । “जहां तक कुछ भी इससे पहले की बात है, कि एक प्रशासनिक मुद्दा था । हमें केवल त्यागपत्र स्वीकार करना पड़ा ।
    Weimer ने कहा कि स्कॉट पीटरसन अंतरिम डीन के रूप में भरने गया है और स्थिति में रहेगा “जब तक हम फिर से गर्मियों के अंत में हमारे स्टाफ समायोजित करें.”
  • अन्य समाचार में सोमवार, बोर्ड सिर वॉलीबॉल कोच Lacie कुक के इस्तीफे स्वीकार किए जाते है और ग्रेग पैक को मंजूरी दी उसे बदलने के लिए, 2019-2020 में एक सहायक कोच के रूप में सेवारत कुक के साथ ।
    इसके अलावा, टी जे Kravits सिर ‘ लड़कों विश्वविद्यालय बास्केटबॉल कोच, सिर ‘ लड़कों जूनियर उच्च बास्केटबॉल कोच, सहायक ‘ लड़कों जूनियर उच्च बास्केटबॉल कोच, के रूप में पैक के रूप में कुक के रूप में काम पर रखा गया था सिर लड़कियों विश्वविद्यालय बास्केट बॉल कोच और के रूप में एमी Trimble सहायक ‘ लड़कियों के रूप में ट्रैबल विश्वविद्यालय बास्केटबॉल कोच ।
  • प्रत्येक नए कोच के लिए वेतन का निर्धारण स्कूल के अतिरिक्त पाठयक्रम वेतनमान के अनुसार किया जाएगा ।
    Gena एंथोनी क्लिंट Weimer शिक्षा स्कूल कार्य विश्वविद्यालय Lacie कुक ग्रेग पैक वेतन सिर लड़का छात्र
  • उपर्युक्त आर्टिकल में मेरियन सेंटर एरिया हाई स्कूल में छात्रों के डीन ने इस्तीफा दिया (Dean of Students Marion Center High School Resigned) के बारे में बताया गया है।
No.Social MediaUrl
1.Facebookclick here
2.you tubeclick here
3.Instagramclick here
4.Linkedinclick here
5.Facebook Pageclick here
6.Twitterclick here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *